Sunday 26 November 2017

Wife Domination - 2

हमारी फैशन कंपनी होने की वजह से सभी लड़कियों को बहुत सारे बेनिफिट्स मिलते थे, जैसे की पारलर में रूटीन काम करना, कपड़ो पर डिस्काउंट, मेकअप पर डिस्काउंट etc| क्यूंकि मेँ अभी इन सब में interest  लेने लगा था तो ऑफिस की colleagues मुझे भी अपने साथ पारलर ले जाने लगी | अब में हर १५ दिन में उनके साथ पारलर जाता और अपना facial, manicure, pedicure, eyebrow और  hair removal therapy करने लगा | जब में  उनके साथ शॉपिंग पर गया तो उन्होंने मुझे unisex कपडे लेने में भी मदद की | उनके कहने पर मैंने haircut  करवाना भी छोड़ दिया था और ३ महीने में मेरे बाल मेरे कंधे तक आने लगे थे | अनीता मुझ में ये बदलाव देख कर खुश थी और इसीलिए उसने ६ महीनो के बाद मुझे परमानेंट भी किया और मेरी सैलरी भी बढ़ा दी |

१ साल वह काम करने के बाद मेरी चलने का तरीका, बात करने का तरीका, और body language  काफी कुछ लड़कियों की तरह हो चुकी थी | कई बार ऑफिस की पार्टीज मैंने feminine dresses  जैसे की लड़कियों की जीन्स टॉप, capri, leggings टॉप भी पहनी थी अपनी ऑफिस की colleagues के कहने पर| कुछ और महीनो के बाद ऑफिस की एक दूसरी colleague रीता ने मुझे propose किया | वो मुझसे उम्र में ५ साल बड़ी थी लेकिन सेक्सी भी बहुत थी | मैंने बिना सोचे समझे उसको हाँ कर दी |

कुछ दिनों तक हमने काफी समय एक दूसरे के साथ बिताया | वो अकेली रहती थी क्यूंकि उसकी फॅमिली को उसका काम करना पसंद नहीं था | वो उससे ज्यादा कुछ मतलब नहीं रखते थे | फिर उसने मुझसे शादी के लिए कहा और पर एक शर्त भी थी | मुझे उसका पति नहीं पत्नी बनना था | मुझे इस बात की बिलकुल भी उम्मीद नहीं थी और मेरी male ego को ये गवारा नहीं हुआ | मैंने मन कर दिया | वो फिर एक हफ्ते तक  नहीं आयी और में भी अपने काम में बिजी हो गया | एक हफ्ते बाद मुझे अनीता ने मुझे अभी केबिन में बुलाया, उसके साथ वह रीता भी थी | अनीता ने मेरे आते ही मुझे डाटना शुरू कर दिया |
अनीता: तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई रीता जो धोका देने की? दिखा दी न तुमने अपनी मर्दो वाली औकात |

में  बहुत ही घबरा गया और बोला

किरण: मैडम मैंने रीता को कोई धोका नहीं दिया है | में भी उससे शादी करना चाहता हूँ पर वो मुझे अपना पति नहीं पत्नी बनाना चाहती है | में एक लड़का हूँ और पत्नी कैसे बन सकता हूँ |

मेरी बाद सुनकर दोनों जोर से हसने लगे और फिर अनीता बोली

अनीता: किरण तुमने कभी अपने आप को देखा है? तुम किस तरह से एक लड़के  लगते हो? तुम्हारा पहनावा, बोलने का तरीका, चलने का तरीका सभी कुछ लड़कियों जैसा ही है | तुम आदमी कभी थे ही नहीं, हमेशा से एक लड़की ही थे | तुम्हे ये अहसास कराने के लिए ही मैंने तुम्हे नौकरी पर रखा था | लेकिन एक साल बाद भी कुछ तो लड़के जैसा बचा है तुममे | चलो आज वो कसार भी पूरी कर देते है |

ये कह कर दोनों उठे और मुझे उनके साथ चलने के लिए कहा | में कुछ समझ भी नहीं प् रहा था और उन्हें मन भी नहीं कर सकता था | में चुपचाप उनके पीछे - २ चल दिया |

अनीता ने मुझे अपनी गाडी में बिठाया और फिर हम तीनो उसी स्टूडियो की तरफ चल पड़े जहा मैंने पहली बार लड़कियों के कपडे पहने थे | स्टूडियो पहुंचने के बाद मैंने देखा की वह पर कोई नहीं है क्युकी शाम का वक़्त था और सब जा चुके थे | अनीता और रीता मुझे मेकअप  गए और कपडे उतरने के लिए कहा | मैंने मन किया तो अनीता ने मुझे जोर से थप्पड़ मारा और बोली जैसा वो कहते  करू नहीं तो मेरे लिए अच्छा नहीं होगा | मैं रोने लगा तो अनीता हस्ते हुए बोली की तुम रट भी लड़कियों की ही तरह हो | मैंने अपने कपडे  उतरे और अब में केवल underwear  में था | अनीता ने जबरदस्ती वो भी उतर दिया | में शर्म से पानी - २ हो रहा था | मेरा छोटा सा लुंड देख कर अनीता और रीता जोर से हसे और बोले, उस छोटी सी को तुम लुंड कहते हो | बच्चो का भी तुमसे ज्यादा बड़ा होगा |

फिर रीता मेरे लिए पिंक कलर की ब्रा और पैंटी लायी और पहनने लगी | फिर उन्होंने मुझे ब्रैस्ट फॉर्म पहनाये और उसके ऊपर ब्रा | फिर मैंने पिंक कलर की stockings  पहनी और पिंक कलर का ही टॉप और स्कर्ट जिसकी लेंथ मेरे घुटनो तक थी | फिर मुझे आईने के सामने बिठाया और मेरा मेकअप शुरू हुआ | पहले फाउंडेशन से थिक बेस बनाया और फिर डार्क कलर काजल लगाया | फिर पिंक ऑय शैडो से मेरा पूरा ऑय मेकअप किया | मुझे हाथ में मैचिंग कड़ा पहनाया, इयररिंग्स पहनाई| फिर मेरे हाथो  पैरो में सुर्ख गुलाबी रंग की  लगायी | मेरे बालो को स्ट्रैट करके लड़कियों की तरह स्टाइल किया | मेरे बाल कंधो तक थे तो कोई परेशानी नहीं हुई | फिर लिपस्टिक  लगाया और उसे लिप लाइनर से उभार कर मेरे लिप्स को ज्यादा बड़ा और जूसी बना दिया| रीता मेरे लिए हाई हील्स सैंडल्स लायी जो की ४ इंच की pointed  हील्स थी | वो मुझे पहनाई और चलने के लिये कहा | मेरे से १५ मिनट तक cat walk  करवाया ताकि में ढंग से चल सकू | मैंने जब अपने  आईने में देखा तो में कही से भी लड़का नहीं लग रही थी |

वो दोनों मुझे पूरी तरह से तैयार करके अपने साथ क्लब ले गयी जहा पर ज्यादातर मर्द मुझे ही देख रहे थे | सबकी नज़रे मुझे जैसे खा जाने के लिए तैयार थी | क्लब में कई मर्दो ने मुझे छूने की और महसूस करने की कोशिश की | हम रत के ११ बजे अनीता के घर आ गए और फिर उसने मुझसे कहा की क्या तुम्हे अब भी लगता है की तुम मर्द हो | में कुछ नहीं बोल प् रहा था |

अनीता ने रीता से से कहा, क्यूंकि इसने तुम्हे insult  किया है मन करके तुम इसे अभी इसी वक़्त पूरी लड़की बना दो | अनीता सब समझ गयी और दोनों हस्ते हुए अंदर चले गए | वो बहार आये और मैंने देखा दोनों ने नकली लुंड अपनी कमर पर बाँध रखा है | अनीता बोली किरण यही तुम्हारी असली जगह और इसी की तुम्हे रोज़ पूजा करनी है| अब चलो आओ और इसे अपने लिए तैयार करो नहीं तो में ऐसे ही इस लुंड को तुम्हारी गांड में दाल दूंगी | वो दोनों मेरी तरफ बढ़ी और जबरदस्ती दोनों ने अपना लुंड मेरे मुँह में दे दिया | मेरे से पूरा लिया नहीं जा रहा था पर वो कहा मैंने वाली थी | उन्होंने पूरी तरह से उसे मेरे मुँह में अंदर बहार किया और ५ मिनट बाद  तरह सरेंडर कर दिया और जल्दी - २ उसे अपने मुँह से चूसे लगा | ये देख कर दोनों हसने लगी और बोली  तेरी असली जगह है | फिर अनीता  स्कर्ट ऊपर की और पंतय साइड में कर दी | फिर उसने अपनी उंगली से मेरी गांड मसलने लगी | मेरे मुँह में रीता था और मेरी आवाज़ थोड़ी तेज़ होने लगी | फिर धीरे - २ अनीता ने अपनी २ ऊँगली और फिर ३ ऊँगली मेरी गांड में दाल दी | मेरा लुंड भी खड़ा हो गया था और मुझे थोड़ा मजा आ रहा था | फिर उसने अपनी तीनो ऊँगली निकल ली और मुझे थोड़ा खली - २ सा लगने लगा | मैंने अपनी गांड थोड़ी पीछे की तो अनीता बोली तू  वाक़ई में रंडी निकली | देख रीता कितनी बेताब है ये अपनी गांड चुदवाने को | फिर देखते ही देखते उसने एक झटके में अपना नकली लुंड मेरी गांड में डाल दिया | मेरी तो चीख निकल गयी लेकिन रीता का लुंड मुँह में होने से में कुछ नहीं कर पाया | फिर धीरे - २ मेरी गांड को सहलाने के बाद अनीता ने अपनी स्पीड तेज कर दी और पूरा ज़ोर लगा कर मुझे चोदे लगी | मुझे भी मजा आने लगा और में भी अपनी गांड  पीछे करने लगा | रीता भी ये देख कर हैरान थी की मैंने कितनी आसानी से लुंड अपनी गांड में  मज़ा भी ले रहा था | १५  मिनट तक मेरी गांड मरने के बाद वो भी झाड़ गयी और अपना लुंड मेरी गांड से निकल लिया | फिर रीता मेरे पीछे आयी और मझे चोदने  लगी | रीता ने मुझे खड़ा किया और  बैठा दिया ताकि में अपने आप को खुद से चोदू | मैंने वैसा ही किया | १ घंटे तक दोनों ने बारी - २ से मेरी गांड मारी | फिर जब हम तीनो थक गए तो अनीता ने अपनी पिंक nighty मुझे दी पहनने के लिए | हम सब फिर सो गए |

अभी तो बहुत कुछ है बताने को मेरी लाइफ में | अगले भाग में 

3 comments: