Saturday 13 June 2015

Mohit to Maya (Part 1)

मेरा नाम मोहित है, मै कॉल सेण्टर में जॉब करता हूँ मै बिहार का रहने वाला हूँ, वही मेरी दोस्ती अविनाश से हुई वो हरियाणा का रहने वाला है, वो हमेशा मेरी तरफ आकर्षित होता था जैसे मै उसकी गर्लफ्रेंड हूँ, लेकिन बात तो और ही कुछ थी, मेरे लिए खाने की चीज़ें लाना, गिफ्ट्स लाना, और भी बहुत कुछ। मै आपको बताना भूल गया मुझे क्रॉस ड्रेसिंग का बहुत शौक है लेकिन मुझे ये नहीं पता था कि ये शौक मेरे लिए इतना नासूर बन जायेगा कि मुझे एक आदमी की औरत बन के रहना पड़ेगा पूरी ज़िन्दगी। अविनाश से मेरी दोस्ती उसके व्यवहार के कारण और ज्यादा गहरी होती गई, एक दिन वो मुझे अपने घर ले गया वहाँ उसने मेरे लिए चाय बनाई और अपने घर परिवार के बारे में बताने लगा, बताते बताते वो अपने मामा पे आ गया और उदास हो गया और रोने लगा। मैने कहा क्या हुआ अविनाश वो बोला ये मेरे मामा जी हैं ये बहुत ही सामाजिक और अच्छे नेचर के हैं हमेशा गरिबों और असहाय लोगों की मदद करना इनका जुनून था मैनेपूछा था का क्या मतलब है। तब उसने पूरी बात बताई की कैसे उसकी मामी की डेथ हो गई और वो सदमे में चले गए, घर के अकेले हैं घर में अब उनके बूढ़े माँ बाप हैं और कोई नहीं मैने उसे दिलासा दिया और पूछा की में क्या कर सकता हूँ वो बोला तू कहता था ना की तू मेरी तरफ इतना आकर्षित क्यों होता है तो देख उसने मुझे अपनी मामी की फोटो दिखाई मै दंग रह गया उसकी मामी की तस्वीर देख के, वो हूब हु मेरी तरह दिखती थी।
मैने कहा मै क्या कर सकता हूँ तो अविनाश बोला तू मेरी मामी बनकर मेरे मामा के घर में उनके साथ में रह सकता है, तो वो बिलकुल ठीक हो जायेंगे, अपनी पत्नी को देखकर, मै बोला भाई में अपने घर से शहर में कमाने आया हूँ और भाई मेरे घर का खर्चा कैसे चलेगा , लेकिन वही दूसरी तरफ मेरे दिल में गुदगुदी हो रही थी कि मुझे क्रॉस ड्रेसिंग का मौका मिलेगा और वो भी पूरी की पूरी, अविनाश मुझसे बोला मेरे मामा के पास किसी चीज़ की कमी नहीं है पैसा है, प्रॉपर्टी है, बैंक बैलेंस हैं, घर में नौकर चाकर हैं, मैने अपने मन ही मन कहा लेकिन माया तो नहीं है न, माया अविनाश की मामी का नाम था, वो बोला हर महीने तेरे अकाउंट में 20000 रुपए डलवा दिया करूँगा मै अपने नाना से बोलकर जब तक मामा जी ठीक नहीं हो जाते, और तेरे बारे में किसी को पता नहीं लगने दूंगा , अविनाश के मामा की कोठी दिल्ली के सरोजिनी नगर में है। मै ये सब सुनकर तैयार हो गया क्योंकि एक तो मेरा शौक पूरा हो रहा था और दूसरा मुझे कॉल सेण्टर में 7000 रुपए मिलते थे पुरे दिन ऐसी तैसी कराने के बाद और यहाँ बिना काम किये महारानी बनकर 20000 रुपए मिलने थे। अविनाश बोला चल अब घर जा और सारा सामान पैक करके कमरा खाली करके आ कल हम दिल्ली चलेंगे, मेरी प्यारी मामी जी मुझे अन्दर से feminine जैसा महसूस हुआ।
अगले दिन मै अपना सामान लेकर और अपना कमरा खाली करके अविनाश के साथ दिल्ली के लिए चल दिया, पूरे रास्ते अविनाश मुझे मामी मामी कहकर चिडाता रहा। और उधर जब मै सामान लेने गया हुआ था तब अविनाश ने अपने नाना नानी को सारी बात बता दी थी और सारे इंतज़ाम करने को भी कह दिए थे एक लड़के को एक शादीशुदा औरत बनाने के लिए, हम वहाँ पहुंचे तो वहाँ सब मेरे साथ ऐसा व्यवहार कर रहे थे कि मै उनकी बहु हूँ यानी अविनाश के मामा की धर्मपत्नी।
बिना वक़्त जाया किये हुए ही एक beautician आई और मुझे माया (मामी) के रूम में ले गई वहाँ उसने मुझे नहा के आने को कहा जैसा की मैने बताया माया मेरी जैसे दिखती भी थी और शरीर में भी मेरे जैसी थी तो कपडे खरीदने की जरूरत ही नहीं पड़ी। मै बाथरूम में गया और वहाँ हेयर रेमोवेर रखा हुआ था मैने अपनी पूरी बॉडी पर हेयर रेमोवेर क्रीम लगाईं और 25 मिनट छोड़ने के बाद मैने अपनी पूरी बॉडी पानी से धोली। उसके बाद अच्छी तरह नहाने के बाद अपनी बॉडी को towel से पोछने के बाद पूरी बॉडी पे बॉडी लोशन लगाया और टॉवेल को अपनी छाती के पास बांधकर जैसे औरतें बांधती हैं और बाथरूम से बाहर आ गया, अब मै पूरी स्टोरी as a lady ही लिखूंगी। मेरी hip तो औरतों की तरह पहले से ही है, बस सर के बाल और ब्रैस्ट और आवाज़ औरतों की तरह नहीं है। बाहर आते ही एक नर्स ने मुझे इंजेक्शन लगाने की कोशिश की लेकिन मेरी तोवेल गिरने वाली थी उसे संभालने के चक्कर में नर्स ने मुझे इतने में इंजेक्शन दे मारा और मै बेहोश हो गई। जब मुझे होश आया तो देखा की मेरी नाभि, मेरी नाक, मेरे कान और एक कान में 3-3 छेद छिदे हुए थे। और मुझे silicon की एक पेंटी जैसी पहना रखी थी और ऊपर silicon की ब्रा जैसी जिस से की मेरे लिंग की जगह योनि थी और ऊपर मर्दाना छाती की जगह औरतों वाली 36 की छाती थी, और मुझे silky light pink color की ब्रा और पेंटी पहना दी थी और मुझे ऊपर से silky पिंक color का गाउन पहना दिया था।
मैने अविनाश को बिलाया और उस से सिकायत की तो उसने कहा देखो ये सब बाद में ठीक हो जायेगा और तुम्हे इसके बदले 20000 per month भी तो दे रहे हैं तो इतना तो कर ही सकते हो , मै चुप हो गई। उसके बाद ब्यूटिशियन आई और एक लम्बे काले घने बाल वाली wig को glue करके मेरे सर के ऊपर fix कर दी।

1 comment: